{{CATEGORY-NAME}}

फोन खरीदने के बाद दिक्कतें आईं और स्टोर ने फोन को रिपेयर के लिए ले लिया



 सैम फ्रोलोवी
फोन खरीदने के बाद दिक्कतें आईं और स्टोर ने फोन को रिपेयर के लिए ले लिया
अच्छा दिन! हमने एक रिश्तेदार को उपहार के रूप में एक फोन खरीदा, उसी दिन इसे प्रस्तुत किया गया, 2 दिनों के बाद रिश्तेदार ने गैजेट के साथ समस्याओं की सूचना दी। उन्होंने फोन लिया और सैलून की ओर रुख किया, जहां उन्होंने इसे बदलने या अतिरिक्त भुगतान के साथ दूसरा मॉडल खरीदने के विकल्पों के साथ इसे खरीदा। हमें मना कर दिया गया और सूचित किया गया कि फोन को जांच के लिए भेजा जाएगा, 45 दिनों तक, और फिर वे हमें कॉल करेंगे। 50 दिन से अधिक हो गए हैं, सैलून से कोई कॉल नहीं आया। एक और फोन खरीद चुके हैं। प्रश्न: क्या मैं पैसे वापस करने के अनुरोध के साथ सैलून में आवेदन कर सकता हूं, क्योंकि 50 से अधिक दिन बीत चुके हैं, किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया है, और दूसरा गैजेट पहले से उपयोग में है?



:: :: :: :::

मैटवे स्मोल्किन
मुझे रसीद लेनी थी

.
उपभोक्ता अधिकार कानून पहले से ही पढ़ें, सभी मामलों पर विचार किया जाता है

विक्टर कुज़्मेनोक
उपभोक्ता संरक्षण समिति में जाएं।

मिलामिला
अच्छा, तुम वास्तव में मजाकिया हो। आप एक और छह महीने इंतजार कर सकते हैं, आपको वहां बहुत पहले जाना चाहिए था और सभी को तोड़ दिया था

व्लादिमीर अगनिस्यान
कुछ सोल्डाफ़ोन आपके फ़ोन के स्वामी बन गए हैं

मेरिलनेस्ट्रिप
मैं वारंटी मरम्मत के लिए एक साल के लिए एक फोन के साथ गया था। रिफंड यथार्थवादी नहीं है। एक साल बाद, वारंटी की मरम्मत समाप्त हो गई और मुझे फोन फेंकना पड़ा।